कन्नड़ अभिनेता चेतन चंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. वीडियो में एक्टर का चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है. दरअसल, एक्टर का ऐसा हाल बेंगलुरु में भीड़ द्वारा उन पर हमले के दौरान हुआ है. एक्टर अपनी मां के साथ मंदिर गए थे, जब नशे में धुत एक आदमी और करीब 20 लोगों ने कथ‍ित तौर पर उन पर हमला कर दिया. इस हादसे में उनकी नाक टूट गई है. 

हाल ही में चेतन चंद्रा ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने साथ हुई इस दर्दनाक घटना के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके फैंस भी वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में साफी देखा जा सकता है एक्टर के नाक से लगातार खून बह रहा है. इतना ही नहीं, उनकी शर्ट पर भी खून गिरा हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए चेतन ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत बुरा अनुभव, मुझे न्याय चाहिए'. साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी शेयर किया है. 

एक्टर पर भीड़ ने किया हमला

वीडियो में चेतन चंद्रा बता रहे है, 'एक गुस्साए गैंग ने उन पर हमला कर दिया. वे अपनी मां के साथ मदर्स डे के मौके पर मंदिर गए थे और वहीं से लौट रहे थे. इस हमले में उनकी नाक टूट गई है'. एक्टर ने आगे बताया, 'नशे में धुत एक आदमी ने उनका पीछा कर रहा था और उनकी कार पर हमला भी कर दिया. मैंने देखा कि वो आदमी मुझे लूटने की कोशिश कर रहा है. इसलिए, मैं उसके पास गया और कार को नुकसान पहुंचाने के बारे में पूछने लगा. कुछ ही मिनटों में वहां एक महिला और करीब 20 लोग जमा हो गए और मेरे साथ मारपीट करने लगे'. 

मुझे न्याय चाहिए... 

चेतन ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो लाइव सेशन में रिकॉर्ड किया, जिसमें उन्‍होंने आगे बताया, 'देखो आज मेरे साथ क्या हुआ. उन्होंने मुझ पर हमला किया और मेरी नाक तोड़ दी. पुलिस ने मेरा इलाज करवाया. हालांकि, वो गैंग फिर से वापस आया और उन्‍होंने मेरी कार को दोबारा नुकसान पहुंचाया. ये एक भयानक अनुभव था और अब मुझे इसके लिए न्याय चाहिए'. इस घटना के बाद चेतन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया है और पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि हमलावर आरोपी नशे में था.