देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का ताज एक बार फिर पुष्कर सिंह धामी के सिर पर सज गया है। भाजपा पुष्कर सिंह धामी की अगुवाई में विधानसभा चुनाव मैदान में उतरी और बहुमत हासिल किया। धामी भले ही खुद चुनाव हार गए, पर उनके नेतृत्व में भाजपा ने बहुमत हासिल कर लिया। धामी की ताजपोशी का भव्य जश्न आयोजित किया गया। परेड ग्राउंड में इस दौरान पीएम से लेकर कई राज्यों के सीएम और मंत्री मौजूद रहे। 
गोवा के मनोनीत मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल समेत तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री देहरादून के मंच पर दिखे। लेकिन इसके साथ ही एक खास तस्वीर भी नजर आई। कभी कभार ही नजर आने वाली पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी मंच पर मौजूद थीं। धामी के शपथग्रहण समारोह में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मंच पर वसुंधरा राजे भी दिखाई दीं। 
इसके बाद से ही इस बात की चर्चा होने लगी है कि क्या इसके माध्यम से भाजपा ने राजस्थान के लिए कोई संकेत दिया है। बताया जाता है कि विधानसभा सत्र के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बुधवार को हेलीकॉप्टर के ज़रिये धौलपुर से देहरादून के लिए रवाना हुईं। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विश्व महिला दिवस के मौके पर शक्ति प्रदर्शन का नजारा भी दिखाया था। जिसमें करीब चार दर्जन पार्टी के विधायकों ने शिरकत की थी। राजे के जन्मदिन पर तीन निर्दलीयों समेत 48 भाजपा विधायक, 11 सांसद, 110 पूर्व विधायक एवं 8 पूर्व सांसदों की मौजूदगी रही। 10 जिलाध्यक्ष व 15 पूर्व जिलाध्यक्ष भी आए।