महोबा । बुंदेलखंड के महोबा जिले में खन्ना थाना कस्बे में मामूली कहासुनी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इसके बाद सिरफिरे पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। बाद में पत्नी की हत्या से आहत पति ने खुद को करंट लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।
खन्ना थाना कस्बा निवासी कौशल किशोर गुप्ता अपनी पत्नी मंजू गुप्ता, मां माया गुप्ता और 12 वर्षीय अंश व 4 वर्षीय अंकित के साथ घर में था। तभी अचानक पति पत्नी उठ कर कमरे में चले गए और दोनों में विवाद हो गया। दोनों के बीच हुए विवाद को परिजन व बच्चे समझ पाते इससे पहले ही सिरफिरे पति कौशल किशोर ने अपनी पत्नी मंजू गुप्ता की धारदार हथियार से प्रहार करके हत्या कर दी।
बाद में अपनी करनी से आहत पति ने खुद भी बिजली का करंट लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इस सिरफिरे व्यक्ति ने 9 साल पहले अपनी मासूम बेटी को भी गड्ढे में फेंक कर मौत की नींद सुला दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर हर पहलू पर जांच की जा रही है।