लखनऊ । चार दिन पहले चिनहट के सनातननगर से रहस्यमय स्थिति में लापता हुए मार्केटिंग इंस्पेक्टर के चार साल के बेटे का पुलिस को अबतक सुराग नहीं मिला है। गुरुवार रात पूछताछ के दौरान मार्केटिंग इंस्पेक्टर के चचेरे के भाई ने चार साल भतीजे की हत्याकर उसका शव कानपुर में गंगा नदी में फेंकने की बात स्वीकार की है। अब पुलिस टीम घटना के साक्ष्य जुटाने केलिए लखनऊ-कानपुर हाईवे के सीसी कैमरे खंगाल रही है। इस संबंध में पुलिस ने कानपुर की चकेरी पुलिस से भी संपर्क साधा है। चिनहट इंस्पेक्टर ने कहा कि मार्केटिंग इंस्पेक्टर का चचेरा भाई अमित कई बार अपने बयान पूछताछ के दौरान बदल चुका है।
पुलिस की टीम हर बिंदु पर गौर करते हुए पड़ताल कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक बीते चार सितंबर की शाम धीरेंद्र का चार वर्षीय बेटा उनके चचेरे भाई अमित के साथ निकला था। देर रात अमित वापस लौट आया था पर धीरेंद्र का चार साल का बेटा नहीं लौटा। अमित से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि एक दुकान पर वह भतीजे के साथ आइस्क्रीम खा रहा था। इस बीच वह कहीं चला गया।
काफी खोजबीन की पर कुछ पता नहीं चला। शंका होने पर पुलिस ने अमित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जाजमऊ में मासूम की हत्या कर शव गंगा नदी में फेंके जाने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस की टीमें पड़ताल में लगी हैं। अमित मूल रूप से कौशाम्बी का रहने वाला है।