लखनऊ । योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को दूसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं। लखनऊ में भव्य  समारोह में शाम 4 बजे योगी कुछ मंत्रियों के साथ शपथ लेने वाले हैं। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ विपक्षी नेता शामिल हो सकते हैं। 
योगी ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा था कि शपथ ग्रहण से पहले कार्यकर्ता अपने-अपने जिलों में और घर में सरकार के लिए पूजा पाठ करें। नोएडा में गुरुवार को बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सनातन धर्म मंदिर में भजन और कीर्तन किया। भजन कीर्तन में बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची, महिलाएं अपने साथ ढोलक मंजीरा लेकर आई थी। पूजा की शुरुआत महिलाओं ने माता रानी के गीत और भजन से किया लेकिन देखते ही देखते महिलाओं की जुबान पर वहां गाना आ गया, जिसके शब्दों में राम आते हैं और भाव में योगी। 
जो राम को लाए हैं, हम उन्हें लाएंगे, यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे यूपी चुनाव में गाने ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पूरे यूपी में यह गाना लोगों की जुबान पर छाया रहा। आज भजन के बाद महिलाएं इस गाने को खुद गाती नजर आई हालांकि इस बार महिलाओं ने गाने के बोल थोड़ा बदल दिए आज गाने के बोल थे 'अभी राम को लाएं हैं आगे कृष्ण को लाएंगे.. यूपी में आगे भी भगवा लहराएंगे' इस गाने पर महिलाएं जमकर नाचती दिखीं। 
महिला कार्यकर्ता कहती हैं, कि पहले हमें रात में 10-11 बजे निकलना होता था,तब डर लगता था कि कहीं कोई थप्पड़ मारके उठा ना ले जाए लेकिन अब योगी के राज में किसी की हिम्मत नहीं है कि वह महिलाओं को नुकसान पहुंचा सके। हम हर रोज योगी आदित्यनाथ के लिए प्रार्थना करते हैं। वैसे भी योगी हैं और ईश्वर के सबसे ज्यादा करीब है।
बीजेपी नोएडा महानगर की महामंत्री डिंपल आनंद कहती हैं कि योगीराज में महिलाओं के लिए खूब सारे काम हुए हैं और आगे भी होने वाले हैं। इस चुनाव की दिशा और दशा महिलाओं ने तय की है, तीन तलाक जैसे बड़े कानून लाकर मोदीजी और योगी जी ने महिलाओं का दिल जीता है, उन्होंने सिर्फ महिलाओं को ही नहीं बल्कि आने वाली कई पीढ़ियों को सुरक्षित रखने का इंतजाम किया है, आज महिलाएं प्रदेश और देश में सिर्फ योगी और मोदी को ही चाहती हैं।