कानपुर। यहां एक महिला अपने पति के सामने पंखे से लटकर फांसी लगाने की कोशिश करती रही और पति उसे बचाने के बजाए वीडियो बनाता रहा। एक बार महिला फांसी लगाने से पहले रुकी, लेकिन कुछ देर बाद फंदे से झूल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।    
  किदवई नगर के रहने वाले राज किशोर गुप्ता ने अपनी बेटी शोबिता की शादी 4 साल पहले गुलमोहर इलाके में रहने वाले संजीव गुप्ता से की थी। दोपहर में शोभिता ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पति संजीव ने इसकी सूचना पत्नी के घरवालों को दी। शोभिता के परिवार वाले जब उसकी ससुराल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी की लाश बेड पर पड़ी थी। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। 
  शोभिता के पिता राजकिशोर ने पुलिस को बताया कि जब हम घर पहुंचे तो बेटी की बॉडी बिस्तर पर थी। दमाद संजीव उसकी चेस्ट में हमिंग कर रहा था। जब हमने उससे पूछा कि शोभिता ने फांसी कैसे और क्यों लगाई तो उसने अपने मोबाइल का वीडियो दिखाते हुए कहा कि पहले भी वो फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी तब मैंने उसको बचा लिया था। वीडियो देख हर कोई हैरत में पड़ गया कि उनकी बेटी फांसी लगा रही थी तब उनका दामाद संजीव उसे बचाने की बजाए वीडियो बना रहा था और उसे बोल रहा था तुम ऐसा ही करोगी तुम्हारी सोच ऐसी ही है।