जालौन जिले में कालपी कोतवाली क्षेत्र के उसरगांव में बीते रविवार की शाम को घर में अकेली विवाहिता ने फांसी लगा ली थी। हालत गंभीर देख पति व मायके वाले उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले गए थे। मंगलवार शाम को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। बीते रविवार को कालपी कोतवाली क्षेत्र के उसरगांव निवासी नरेंद्र अहिरवार की 26 वर्षीय पत्नी पूजा ने गृह क्लेश के चलते घर के एक कमरे में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या की कोशिश की। जैसे ही वह फंदे पर लटकी तो पति नरेंद्र ने उसे देख लिया। फंदे से नीचे उतारा और इलाज के लिए उरई ले गया।
हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पूजा के मायके वाले भी पहुंच गए। उन्होंने उसका इलाज झांसी में न कराकर ग्वालियर में भर्ती कराया। मंगलवार शाम को पूजा की इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर सुनते ही पति नरेंद्र ने भी हॉस्पिटल के चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

वह खून में लतपथ हो गया। ससुराल वालों ने उसे इलाज के लिए भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे भी कानपुर रेफर कर दिया। नेशनल हाईवे के आटा थाना क्षेत्र के चमारी नाला पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया।  फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।