भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान से विदा होते ही राजस्थान में एक फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है। अब पंजाब कांग्रेस प्रभारी व बायतु विधायक हरीश चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर बड़ा बयान दिया है। हरीश चौधरी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के अलावा जो तीसरी पार्टी है, वो सीएम गहलोत की प्रायोजित पार्टी है। उनका इशारा आरएलपी की ओर था।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विधायक हरीश चौधरी चौहटन इलाके के कापराऊ गांव में पूर्व सरपंच स्वर्गीय हरजीरराम सेंवर की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान उन्होंने अपने भाषण में उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि विधायक पदमाराम ने इस कार्यक्रम में आने का कहा था। तब मैंने कहा कि आऊंगा लेकिन कुछ सच्ची बात कहूंगा और सच्ची बात हमेशा कड़वी होती है। 

आरएलपी को लेकर उन्होंने कहा कि बड़ी ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ यह बात कह रहा हूं कि तीसरी पार्टी माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रायोजित पार्टी है। इसको लेकर लेखा जोखा विरात्रा माता के मंदिर में जाकर कर ले या फिर खेमा बाबा के मंदिर में जाकर कर ले। कोई ईमानदारी से लेखा जोखा करना चाहे तो भी कर लें। तीसरी जगह गड्ढे में डालकर क्या करना है। अशोक जी हमारे पार्टी के मुख्यमंत्री है तो सीधी हमारी और कांग्रेस पार्टी की मदद करो। बता दें कि हनुमान बेनीवाल और हरीश चौधरी एक दूसरे के धूर विरोधी हैं। बेनीवाल और उनके भाई पर हरीश चौधरी पर हमला करने का केस भी चल रहा है।